October 22, 2024
TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310 : TVS लगातार अपने कंपनी बाइक का बिस्तार कर रहा हैं ,TVS एक जानी मानी कम्पनी हैं , जो बराबर अपनी एक से बढ़कर फीचर्स वाली बाइक लांच करता रहता हैं , जिसको भारत समेत दुनिया भर में काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। मिल रही खबरों से पता चल रहा हैं , की TVS अपने TVS Apache RTR 310 काम कर रहा हैं। इस बाइक को भारत में जल्दी ही लांच करने की प्लानिंग की जा रही है , यह एक रेसिंग बाइक होनेवाली है।

जैसे की आप सभी लोगो को जरूर पता होगा की TVS भारतीय मोटरसाकिल कंपनी हैं , जो अपने पर्फोमन्स के लिए जानी जाती हैं। आनेवाली यह बाइक TVS Apache RTR 310 सीधा Bajaj Pulsar NS400 को भरपूर टक्कर देगी , यह बाइक स्पोर्ट लुक और शानदार फीचर्स के मामले में TVS की सभी Bike से अलग होगा।

TVS Apache RTR 310 Engine :

मिली कुछ जानकारी के हिसाब से यह बाइक में 312.12 cc के इंजन और Single Cylinder, 4 Stroke, Liquid Cooled, Fuel Injected, Spark Ignited Engine के साथ आएगी , जिसमें 33.5 bhp की पावर और 27.3 Nm अधिकतम बल पैदा करती है , इसमें 6 Speed गियर बॉक्स जुड़ने वाला हैं।

TVS Apache RR 310 Featurs :

TVS Apache RR 310

अगर बात करे इस बाइक TVS Apache RR 310 के फीचर्स के बारे में तो इसमें Digital Instrument Console , Digital Odometer , Digital Speedometer, Fuel Gauge जैसे और और भी आधुनिक specification दिए गए हैं , जो नीचे टेबल में दिया गया हैं।

TVS Apache RR 310 Features

TVS Apache RR 310 Features

विशेषताविवरण
इंजन312.2cc, एकल सिलेंडर, तरल संचालित
शक्तिलगभग 34 बीएचपी
टॉर्क27.3 एनएम
गियरबॉक्स6-स्पीड
डिज़ाइनएग्रेसिव डिज़ाइन, एरोडायनामिक एलिमेंट्स
हेडलैम्प्सबाय-एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स
इंस्ट्रुमेंट क्लस्टरपूर्ण डिजिटल
सुरक्षाद्वि-चैनल एबीएस
क्लचस्लिपर क्लच
फ्रेमट्रेलिस फ्रेम चासिस
सस्पेंशनयूएसडी फ्रंट सस्पेंशन, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन
ब्रेक्सफ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स
टायररेडियल टायर्स
एक्स्हॉस्टरेस-इंस्पायर्ड
लाइटिंगएलईडी टेल लैम्प्स और टर्न इंडिकेटर्स

TVS Apache RTR 310 Price :

TVS Apache RTR 310 : कीमत की बात करे तो आप को पता होगा TVS वैल्यू फॉर मनी के लिए जानी जाती हैं। मिली जानकारी के हिसाब से इस बाइक की कीमत Rs. 2.49 – 2.72 Lakh तक हो सकती हैं।

TVS Apache RTR 310 Launch Date :

यह बाइक स्पोर्ट बाइक के लुक में लांच होने वाली हैं , जिसका लोग बेसब्री से इंताजा कर रहे हैं , अगर हम बात करे इसके लांच डेट इन इंडिया के बारे में तो यह इस बाइक की आधिकारिक लांच डेट अभी तक नहीं आयी हैं।

TVS Apache RTR 310 Rivals :

TVS Apache RTR 310 को भारतीय बाजार में लांच होने के बाद नई जनरेशन KTM RC 390, Yamaha R3, Kawasaki Ninja 300, Bajaj Dominar 400 से मुकाबला होने वाला हैं।

आज के इस लेख में हमने TVS Apache RTR 310 Launch Date In India और TVS Apache RTR 310 की स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर किया हैं , अगर हमरे द्वारा दी गयी जानकारी आपको पसंद आती है , तो कमेंट करके जरूर बताये और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जरूर शेयर करे।

MY WEBSITE : mrtaazanews.com

2 thoughts on “TVS Apache RTR 310: बब्बर शेर के रूप में लॉन्च, विशेषताएँ, और कीमत!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *