Site icon MrTaaza news

शानदार Poco Pad Tablet इंडिया में लॉन्च! जानें 8GB RAM के साथ इस टैबलेट के गजब फीचर्स और धमाकेदार कीमत!

Poco Pad Tablet

Poco Pad Tablet

Poco Pad Tablet Launch Date In India: Poco मार्केट में तहलका मचाने के लिए फिर से तैयार है, इस बार Poco Pad Tablet को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह टैबलेट कई शानदार फीचर्स के साथ में आएगा। इसकी कीमत ₹24,990 आस-पास हो सकती है। Poco का यह टैबलेट भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है, और यह कई वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध होगा, जिसमें RAM: 8GB और Storage: 256GB देखने को मिलेगा।

जैसे कि आप सभी लोग जानते ही होंगे, Poco एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जो एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स लॉन्च करती रहती है। Poco Pad Tablet को कंपनी एक प्रीमियम सेगमेंट के टैब के रूप में भारत में ला रही है, जिसमें 12.1 इंच IPS स्क्रीन और 8GB RAM दिया जाएगा। आज के इस लेख में हम Poco Pad Tablet Launch Date In India और Specifications की जानकारी शेयर करेंगे।

Poco Pad Tablet Launch Date In India

Poco Pad Tablet की भारत में लॉन्च डेट के बारे में अभी तक Poco की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, इसके लीक लगातार सामने आ रहे हैं।

Poco Pad Tablet Specifications

Android v14 पर आधारित इस टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 7s Gen2 Chipset के साथ 2.4 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर दिया जाएगा। यह टैबलेट तीन कलर ऑप्शन के साथ में आएगा। इसमें 8 MP रियर कैमरा और 10000 mAh बैटरी, 256 GB Inbuilt Memory जैसे बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं, जो नीचे टेबल में दर्शाए गए हैं।

CategoryDetailsDescription
GeneralAndroid v14Good
Thickness: 7.5 mmAverage
Weight: 571 gHeavy
Fingerprint SensorNo
DisplaySize: 12.1 inchLarge
Type: IPS Screen
Resolution: 1600 x 2560 pixelsAverage
Pixel Density: 249 ppiAverage
Features: Dolby Vision, 600 nits (HBM)
Protection: Corning Gorilla Glass 3
Refresh Rate: 120 Hz
CameraRear Camera: 8 MPAverage
Rear Video Recording: 1080p @ 30 fps FHDAverage
Front Camera: 8 MPAverage
TechnicalChipset: Qualcomm Snapdragon 7s Gen2
Processor: 2.4 GHz, Octa CoreAverage
RAM: 8 GBAverage
Inbuilt Memory: 256 GBLargest
Memory Card Slot: Dedicated
Connectivity4G: No
Bluetooth: v5.2
WiFi: Yes
USB-C: v2.0
GPS: No
BatteryCapacity: 10000 mAhLar
पोको पैड टैबलेट

Poco Pad Tablet Display

पोको पैड टैबलेट

Poco Pad Tablet में 12.1 इंच का IPS स्क्रीन दिया गया है, जिसमें 1600 x 2560 पिक्सल्स रेज़ोल्यूशन और 249 ppi का पिक्सेल डेन्सिटी मिलता है। इसमें Dolby Vision और 600 nits (HBM) ब्राइटनेस के साथ Corning Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके साथ 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध है।

Poco Pad Tablet Battery & Charger

पोको पैड टैबलेट

Poco के इस टैब में 10000 mAh का पावरफुल बैटरी दिया जाएगा, जो नॉन-रिमूवेबल होगा। इसके साथ ही इसमें 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इस टैबलेट को फुल चार्ज होने में करीब 60-70 मिनट का समय लग सकता है।

Poco Pad Tablet Camera

Poco Pad Tablet के रियर में 8 MP कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 1080p @ 30 fps FHD वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा होगी। इसके फ्रंट कैमरा में भी 8 MP सेंसर दिया जाएगा।

Poco Pad Tablet RAM & Storage

Poco Pad Tablet को फास्ट चलाने और डेटा सेव रखने के लिए इसमें 8 GB RAM और 256 GB का Internal स्टोरेज दिया गया है। इसमें मेमोरी कार्ड लगाने का स्लॉट भी उपलब्ध होगा।

आज के इस लेख में हमने Poco Pad Tablet Launch Date In Indai और Specification कि जानकारी शेयर किया हैं , अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी आपको पसंद आयी हो तो कमेंट करके जरूर बताये और इसी तरह का जानकारी पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया अकाउंट को फॉलो करे।

इन्हे भी देखे

Nubia Pad 3D Launch Date In India: 8 GB RAM और 9070 mAh बैटरी के साथ लॉन्च होने वाला दमदार टैबलेट! जानें इसके कीमत और फीचर्स!

Infinix XPAD Tablet का भारत में धमाकेदार लॉन्च! 11 इंच का सुपर डिस्प्ले, जानिए कीमत और फीचर्स जो आपको चौंका देंगे!

Exit mobile version