Site icon MrTaaza news

Honda SP 125: भारत में 11.2 लीटर फ्यूल कैपेसिटी के साथ लॉन्च! जानिए फीचर्स और कीमत जो आपको हैरान कर देंगे!

Honda SP 125

Honda SP 125

Honda SP 125 Feature: भारतीय बाजार की एक और शानदार कम्यूटर बाइक जिसका नाम Honda SP 125 है। यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और शानदार फीचर्स के साथ उपलब्ध है। इसमें 123.94 सीसी का BS6 इंजन दिया गया है, जो एक पावरफुल और ईंधन दक्ष इंजन है। इस इंजन के साथ यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

Honda SP 125

इस बाइक के वजन की बात करें तो इसका वजन 116 किलो का है और इसकी सीट हाइट 1103 mm की है.

Honda SP 125 On-Road Price

Honda SP 125 की ऑन-रोड कीमत की बात करें तो यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इस वेरिएंट की कीमत दिल्ली में लगभग 90,467 के आसपास हो सकती है। इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं और यह विभिन्न रंगों में उपलब्ध होती है, जैसे कि ब्लू, रेड, ब्लैक, सिल्वर, और ग्रीन

Honda SP 125 Specifications

FeatureDetails
Engine Capacity123.94 cc
Mileage (ARAI)60 kmpl
Transmission5 Speed
Kerb Weight(Data not provided)
Fuel Tank Capacity11.2 L
Seat Height(Data not provided)
Honda SP 125

Honda SP 125 Feature list

Honda SP 125

अगर इस बाइक के फीचर की की बात करें तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,डिजिटल स्पीडोमीटर,डिजिटल ओडोमीटर,डिजिटल ट्रिप मीटर,समय देखने के लिए क्लॉक,टीएफटी स्क्रीन,मोबाइल एप्लीकेशन का सपोर्ट,एलईडी हेडलाइट,एलईडी टेल लाइट,एलईडी टर्न सिग्नल लैंप,लो फ्यूल इंडिकेटर जैसी सुविधा इस स्ट्रीट बाइक में दी जाती है।

FeatureDetails
Instrument ConsoleD
SpeedometerDigital
Tachometer
Tripmeter
OdometerDigital
Additional FeaturesSilent Start with ACG, Gear Position Indicator, Eco Indicator
Seat TypeSingle
ClockYes
Mobile Application
होंडा एसपी 125

Honda SP 125 Engine Specification

Honda SP 125 बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 123.94 सीसी का 4 स्ट्रोक, SI इंजन दिया जाता है। यह इंजन 10.87 PS की मैक्स पावर और 10.9 Nm की टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और ईंधन आपूर्ति के लिए फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम है। इसके साथ ही बाइक में 11.2 लीटर की फ्यूल टंकी दी जाती है, जो कि 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

Honda SP 125 Suspension and Brakes

होंडा एसपी 125

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए जाते हैं। ब्रैकिंग के कार्यो को करने के लिए इसमें आगे के पहिये पर ड्रम ब्रेक और पीछे के पहिये पर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जाती है।

Honda SP 125 Rivals

इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधी तौर पर किसी भी बाइक से नहीं होता है, लेकिन इसके सेगमेंट में कुछ बाइक आती है जैसे Hero Splendor Plus,TVS Radeon, Bajaj Platina 100 इन सब बाइक से इसका मुकाबला होता हैं।

इन्हे भी देखे

Yamaha MT 15 V2: बेहद सस्ती कीमत में लॉन्च, जानें क्यों ये बाइक हर किसी के लिए परफेक्ट है!

BMW R nineT Racer India Launch: धमाकेदार 1170cc पावर के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रही है ये बाइक, जानें फीचर्स और कीमत!

Royal Enfield Himalayan 650: दमदार लुक और फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और खासियत!

Exit mobile version