October 22, 2024
Honor Magic Flip

Honor Magic Flip

Honor Magic FlipLaunch Date In India : अगर आप लोग एक बढ़िया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है , तो Honor लांच करने जा रहा है, अपना तगड़ा फ्लिप स्मार्टफोन जिसका नाम Honor Magic Flip हैं। इसके लीक सामने आ गए हैं , जिसके अनुसार इसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 8 GB RAM दिया जायेगा। साथ ही बताया जा रहा है , इस फ़ोन की कीमत 89,999 रूपए हो सकते हैं।

जैसे की आप सभी लोगो को जरूर पता होगा honor एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जो बराबर अपना के एक से बढ़कर फ़ोन लांच करती रहती हैं। और इस फ़ोन को दुनिया भर में लोग काफी पसंद करते हैं। Honor Magic Flip में Reverse Charging का सपोर्ट और 6.79 inch का बड़ा डिस्प्ले मिलता हैं , आज के इस लेख में हम Honor Magic Flip Launch Date India और Specification की जानकारी साझा करने वाला हूँ।

Honor Magic Flip Launch Date In India :

अगर बात करे Honor Magic Flip लांच डेट के बारे में तो मिली जानकारी के हिसाब से यह फ़ोन 13 जून को भारतीय बाजार में लांच होगा। यह फ़ोन लॉच होते ही लोगो के दिलो पर राज करने लगेगा , आप फ़ोन खरीदने की सोच रहे है , तो आप इसे एक बार जरूर देखे।

Honor Magic Flip Specification :

Android v14 पर आधारित इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 generation 2 Chipset के साथ 3.2 GHz, Octa Core Processor का प्रोसेसर दिया जायेगा , यह फ़ोन तीन कलर ऑप्शन के साथ आएगा जिसमे Iris Black,Camellia White, Champagne Pink कलर शामिल होंगे। इसमें Side Fingerprint Sensor दिया जायेगा , 8 GB RAM , 4500 mAh की बड़ी Battery और 5G कनेक्टिविटी के साथ और भी बहुत सारा फीचर्स दिया जायेगा जो निचे टेबल में दिया गया हैं।

CategoryDetailsRating
GeneralAndroid v14, Side Fingerprint SensorGood
Display6.79 inch, AMOLED ScreenAverage
1080 x 2520 pixelsPoor
403 ppiPoor
Foldable, Dual Display with HDR10+, 1200 nits (HBM), 1600 nits (peak)
Corning Gorilla Glass Victus
120 Hz Refresh Rate, 240 Hz Touch Sampling Rate, Punch Hole Display
Camera50 MP + 32 MP + 8 MP Triple Rear Camera with OISAverage
4K @ 30 fps UHD Video Recording
32 MP Front CameraAverage
Sony IMX890
TechnicalQualcomm Snapdragon 8 Gen2 Chipset, 3.2 GHz Octa Core ProcessorAverage
8 GB RAMAverage
256 GB Inbuilt MemoryAverage
Memory Card Not Supported
Connectivity4G, 5G, VoLTE, Bluetooth v5.3, WiFi, NFC, USB-C v2.0Good
Battery4500 mAh BatteryAverage
67W Fast Charging, Reverse Charging
ExtraNo FM Radio, No 3.5mm Headphone Jack, Not Water ProofNot Rated

Honor Magic Flip Display :

Honor Magic Flip के इस फ़ोन में 6.79 inch का बड़ा AMOLED का डिस्प्ले दिया जायेगा , जिसमे 1080 x 2520 pixels resulation दिया और 403 ppiका पिक्सेल डेंसिटी मिलता है , यह फ़ोन Foldable , Dual Display with HDR10+, 1200 nits (HBM), 1600 nits peak britness और 120 Hz Refresh Rate के साथ आएगा यह फ़ोन इस में Corning Gorilla Glass Victus मिलेगा जो आपके फ़ोन की सुरक्षा करेगा , और यह फ़ोन Punch Hole Display टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा यह स्मार्टफोन।

c Battery & Charger :

जैसे की आप सभी लोगो को पता ही होगा की फ़ोन को लम्बे समय तक चलाने के लिए अच्छी बैटरी का होना बहुत जरुरी हैं , honor के इस स्मार्टफोन में 4500 mAh का बड़ा Battery दिया जायेगा , साथ ही इसमें 67W Fast का Charging का सपोर्ट के साथ ही Reverse Charging का भी सपोर्ट मिलेगा।

Honor Magic Flip Camera :

honor के इस स्मार्टफोन में 50 MP + 32 MP + 8 MP का ट्रिपल समेटा सेटअप मिलेगा जो OIS के साथ आएगा, आप सभी लोगो को पता ही होगा की आज के टाइम में लोग फ़ोन खरीदने से पहले उसका कैमरा लोग जरूर चेक करते है ,इसी को ध्यान में रखते हुए कोम्पनिओ ने अपने कैमरा को बेहतरीन बनाती जा रही हैं , हॉनर हॉनर के इस मोबाइल में 4K @ 30 fps UHD Video रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। अगर वही हम इसके फ्रंट कैमरा की बात करे तो इसमें 32 MP Front Camera
दिया जायेगा। इसके अंदर फोटो को और आधुनिक बनाने के लिए Sony IMX890 का सेंसर दिया गया हैं। जिसे फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए दिया गया हैं ,

Honor Magic Flip Ram & Storage :

हॉनर के इस फ़ोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव करके रखने के लिए इसमें 8 GB RAM और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जायेगा , इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट करने का ऑप्शन नहीं मिलेगा।

हमने इस लेख में Honor Magic Flip Launch Date In India और स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर किया है , अगर आपको हमारे द्वारा दिया जानकारी पसंद आता है , तो कमेंट करके जरूर बताये , और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जरूर शेयर करे।

My Website : http://mrtaazanews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *